Translate to...

Video: रोबोट को चलाना बंद करो... जब विराट की तरह ब्रॉडकास्टर पर भड़के ब्रॉड

होबार्टसाउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट के दौरान DRS विवाद को लेकर भारतीय कप्तान ब्रॉडकास्टर पर गुस्सा होते दिखे थे। अब एशेज सीरीज के 5वें टेस्ट के दौरान ने अपना गुस्सा निकाला है। दरअसल, वह गेंदबाजी कर रहे थे तभी बल्लेबाज के पीछे से रोवर कैमरा मूव करने से उनका ध्यान भंग हो गया। इसके बाद वह रुके और ब्रॉडकास्टर पर चिल्ला बैठे।

यह सब हुआ ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी के दौरान। मिशेल स्टार्क क्रीज पर थे और ब्रॉड 63वें ओवर की आखिरी गेंद कर रहे थे। अचानक से कैमरा आ जाने से उनका ध्यान भंग हो गया। वह रुके और चिल्लाने लगे- ()। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।



रोचक बात यह है कि ब्रॉडकास्टर पर गुस्सा होने वाले विराट कोहली की आलाचेना करने वाले इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन से ब्रॉडकास्टर ने सवाल पूछ लिया- स्टुअर्ट ब्रॉड के लिए कुछ कहेंग क्या? इस पर वॉन ने कन्नी काटते हुए कहा- फॉक्सी रोवर के लिए मुश्किल दिन है..।



उल्लेखनीय है कि ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी में 303 रन पर ऑलआउट हो गई। ब्रॉड और मार्क वुड ने 3-3 विकेट झटके। दूसरी ओर, पैट कमिंस और मिशेल स्टार्क की धारदार गेंदबाज के सामने इंग्लैंड की टीम पहली पारी में 188 रन पर ढेर हो गई। इस तरह मेजबान टीम को 115 रन की बढ़त हासिल हो गई है। ऑस्ट्रेलिया की ओर से कमिंस ने सबसे अधिक 4 जबकि स्टार्क ने 3 विकेट लिए।