Translate to...

RBI Jobs 2021: भारतीय रिजर्व बैंक में नौकरी पाने का मौका, प्रतिदिन 2000 रुपये वेतन

Notification: बैंक में नौकरी () पाने की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए खुशखबरी है। (RBI) ने गुवाहाटी फार्मासिस्ट पदों पर भर्ती (RBI Pharmacist Recruitment) 2021 के लिए आवेदन मांगे हैं। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार सभी जरूरी जानकारी पढ़ने के बाद, की आधिकारिक वेबसाइट
पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

आरबीआई फार्मासिस्ट पद पर आवेदन जमा करने की आखिरी तारीख 03 जून 2021 तक है। एप्लीकेशन फॉर्म भरने से पहले भर्ती की जरूरी डीटेल्स को ध्यान से पढ़ें। का नोटिफिकेशन देखने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।


कौन कर सकता है अप्लाई
मान्यता प्राप्त बोर्ड या विश्वविद्यालय से फार्मेसी में डिप्लोमा और फार्मेसी अधिनियम, 1948 के तहत रजिस्टर्ड उम्मीदवार इस पद के लिए निर्धारित प्रारूप में आवेदन कर सकते हैं। शैक्षणिक योग्यता की अधिक जानकारी के लिए नोटिफिकेशन चेक करें।


ड्यूटी घंटे
RBI स्टाफ क्वार्टर कॉम्प्लेक्स, चिड़ियाघर नरेंगी रोड, गुवाहाटी - 781024 में सोमवार से शनिवार तक सुबह 07:30 बजे शिफ्ट शुरू होगी रात 10:00 बजे तक चलेगी।
मुख्य कार्यालय परिसर डिस्पेंसरी, भारतीय रिजर्व बैंक, स्टेशन रोड, पानबाजार, गुवाहाटी - 781 001 - दोपहर 1:30 से शाम 4:00 बजे तक (सोमवार - शुक्रवार)


वेतन
फार्मासिस्ट को 400 रुपये प्रति घंटे के हिसाब से एक निश्चित पारिश्रमिक का भुगतान किया जाएगा, जिसकी अधिकतम अवधि पांच घंटे प्रति दिन होगी, जो अधिकतम 2000 रुपये प्रति दिन से अधिक नहीं होगी और किसी भी वेतन, भत्ते या किसी भी भुगतान या अन्य सुविधाओं के हकदार नहीं होंगे।


ये भी पढ़ें:



चयन प्रक्रिया
आरबीआई की गुवाहाटी ब्रांच में फार्मासिस्ट पद पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों की योग्यता और अनुभव के आधार पर इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा। इंटरव्यू के लिए उम्मीदवारों की शॉर्टलिस्ट आधिकारिक वेबसाइट पर जारी की जाएगी।


ये भी पढ़ें:


आवेदन कैसे करें?
उम्मीदवार अपने एप्लीकेशन फॉर्म के साथ जरूरी सर्टिफिकेट्स की फोटोकॉपी के साथ क्षेत्रीय निदेशक, भारतीय रिजर्व बैंक, मानव संसाधन प्रबंधन विभाग, भर्ती अनुभाग, स्टेशन रोड, पानबाजार, गुवाहाटी 781 001 पते पर 03 जून 2021 तक भेज सकते हैं। आवेदकों को एनवल्प पर 'Application for the post of Pharmacist on Contract Basis' लिखना होगा।