Translate to...

व्यक्ति के साथ मोहब्बत के आरोप में विधवा पर हमला, सिर मुंडवाया, छह गिरफ्तार

अहमदाबाद, दो अगस्त (भाषा) गुजरात के साबरकांठा जिले में एक शादीशुदा पुरूष के साथ मोहब्बत करने का आरोप लगा कर 30 साल की विधवा महिला का कथित रूप से मुंडन करने के आरोप में दो महिलाओं समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने सोमवार को इसकी जानकारी दी ।

गम्बोई पुलिस थाने के उप निरीक्षक पी पी जानी ने बताया कि यहां से 116 किलोमीटर दूर हिम्मतनगर कस्बे के निकट संचारी गांव में 30 जुलाई को यह घटना हुयी । उन्होंने बताया कि मामले में चार पुरूषों एवं दो महिलाओं को एक अगस्त को गिरफ्तार किया गया। जानी ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज किये जाने के एक दिन बाद ये गिरफ्तारियां हुयी हैं ।

जानी ने बताया कि गिरफ्तार किये गये आरोपियों की पहचान वादनसिंह चौहान, राजूजी चौहान, कालूसिंह चौहान, राकेशसिंह चौहान, सुरेखा चौहान एवं सोनल चौहान के रूप में की गयी है। उन्होंने बताया कि इन लोगों के खिलाफ एक महिला का शील भंग करने के इरादे से उस पर हमला करने, आपराधिक धमकी देने और दंगा करने के सिलसिले में मामले दर्ज किए गए हैं।

पुलिस निरीक्षक ने बताया कि आरोपियों ने आरोप लगाया कि महिला का एक शादीशुदा व्यक्ति से रिश्ता है जिसके चार बच्चे हैं ।

पीड़िता ने शिकायत में बताया कि 30 जुलाई को वह बैंक से वापस लौट रही थी, तभी एक व्यक्ति ने उसे मोटरसाइिकल पर लिफ्ट देने की पेशकश की, क्योंकि वह उसे जानती थी । उस व्यक्ति का विवाह आरोपियों में से एक की बहन के साथ हुआ है।

शिकायत के हवाले से पुलिस ने बताया कि चार आरोपियों ने उनलोगों को रायगढ़ गांव के पास रोका और उनकी पिटाई कर दी तथा बाद में दोनों को संचारी ले गये जहां सभी छह आरोपियों ने मिल कर दोबारा उनकी पिटाई की और विधवा तथा उसे लिफ्ट देने वाले व्यक्ति का सर मुंड़वा दिया ।