सुशांत पर ड्रग्स लेने के आरोप पर दोस्त युवराज ने कहा- वे अपना ठीकरा उन पर फोड़ रही हैं, यह क्या मजाक चल रहा है?

सुशांत पर ड्रग्स लेने के आरोप पर दोस्त युवराज ने कहा- वे अपना ठीकरा उन पर फोड़ रही हैं, यह क्या मजाक चल रहा है?



सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त युवराज एस. सिंह ने सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को उनके उस बयान पर फटकार लगाई है, जिसमें उन्होंने दावा किया है कि दिवंगत अभिनेता ड्रग्स लेते थे। ड्रग्स केस में नाम आने के बाद सारा और श्रद्धा शनिवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के सामने पेश हुई थीं। इस दौरान उन्होंने दावा किया कि उन्होंने फिल्म के सेट पर और वैनिटी वैन में सुशांत को ड्रग्स लेते देखा था।

युवराज बोले- वे अपना ठीकरा उन पर फोड़ रहीं

टाइम्स नाउ से बातचीत में युवराज ने कहा, "जाहिर तौर पर वे (सारा और श्रद्धा) उन पर बहुत ज्यादा ड्रग्स लेने का आरोप लगा रही हैं, जैसे कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया। वे अपना ठीकरा उनके ऊपर फोड़ रही हैं। यह क्या मजाक चल रहा है?"

जब युवराज से पूछा गया कि आखिर क्यों सारा और श्रद्धा ऐसा करेंगी तो उन्होंने दो-टूक शब्दों में कहा, "क्योंकि वे एनडीपीएस एक्टर की गंभीरता को जानती हैं। शायद इसलिए।"

इससे पहले युवराज एक इंटरव्यू में यह दावा कर चुके हैं कि सुशांत ने खुदकुशी नहीं की, बल्कि उनका मर्डर हुआ है। उनके मुताबिक, अभिनेता के शरीर पर नजर आ रहे निशान खुदकुशी के नहीं लगते। इसलिए उन्हें लगता है कि उनके साथ कुछ तो गलत हुआ है।

सारा ने एनसीबी को क्या बताया?

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एनसीबी की पूछताछ में सारा अली खान ने बताया कि केदारनाथ की शूटिंग के दौरान सुशांत ड्रग्स लेते थे। उनकी मानें तो वे सुशांत के साथ उनकी पार्टियों में जाती थीं। लेकिन, उन्होंने खुद कभी ड्रग्स नहीं लिया। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं हुआ कि सुशांत ने केदारनाथ की शूटिंग के दौरान ही ड्रग्स लेनी शुरू की थी या फिर वे पहले से इसे कंज्यूम कर रहे थे।

श्रद्धा कपूर ने क्या बताया?

एनसीबी की पूछताछ में श्रद्धा कपूर ने बताया कि फिल्म 'छिछोरे' की शूटिंग के दौरान उन्होंने सुशांत को वैनिटी वैन में ड्रग्स लेते देखा था। श्रद्धा ने यह भी कहा कि वे फिल्म की सक्सेस पार्टी के लिए पावना लेक के किनारे स्थित सुशांत के फार्महाउस पर गई थीं। इस पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल हुआ था। हालांकि, श्रद्धा ने खुद ड्रग्स लेने की बात से इनकार किया।







युवराज एस. सिंह सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी की थ्योरी को भी नकार चुके हैं।