रोका, हल्दी, संगीत सेरेमनी से लेकर आनंद कारज तक, शानदार रही है नेहा कक्कड़- रोहन प्रीत की शादी

रोका, हल्दी, संगीत सेरेमनी से लेकर आनंद कारज तक, शानदार रही है नेहा कक्कड़- रोहन प्रीत की शादी



पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ ने 24 अक्टूबर को राइजिंग स्टार फेम सिंगर रोहन प्रीत से शादी कर ली है। शादी की रस्में पिछले दो दिनों से दिल्ली में की जा रही थीं जिनकी खूबसूरत तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। दोनों शनिवार शाम हुई आनंद कारज की रस्म के बाद एक दूसरे से विवाह के बंधन में बंधे हैं। इस सेरेमनी में कुछ करीबी रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए थे जिसके बाद ग्रेंड रिसेप्शन पंजाब में होगा। आइए देखते हैं कैसी रही है नेहू प्रीत की शानदार शादी-

20 अक्टूबर को हुई रोका सेरेमनी

नेहा कक्कड़ ने रोहन प्रीत से 20 अक्टूबर को मुंबई में रोका किया था। सेरेमनी में नेहा ने हल्के गुलाबी रंग की इंडो वेस्टर्न ड्रेस पहनी थी वहीं दूसरी तरफ रोहन प्रीत ने भी हल्के गुलाबी रंग का कुर्ता और गहरे गुलाबी रंग की पगड़ी पहने हुए ट्रेडिशनल अवतार अपनाया था।

इस सेरेमनी की एक झलक नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है जिसमें एंट्री के दौरान रोहन प्रीत का हाथ थामे हुए नेहा जमकर डांस कर रही हैं। दोनों ने इस सेरेमनी में जमकर भांगड़ा भी किया था। वीडियो शेयर करते हुए नेहा ने अपने माता-पिता को इस खूबसूरत इवेंट के लिए शुक्रिया भी कहा था।

हल्दी सेरेमनी में दिखा रोमांटिक अंदाज

23 अक्टूबर को नेहा की हल्दी सेरेमनी दिल्ली में ही रखी गई थी जिसके लिए उनका परिवार 22 अक्टूबर को दिल्ली पहुंचा था। इस सेरेमनी की कुछ तस्वीरें खुद नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। नेहा और रोहन प्रीत दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं। सेरेमनी में नेहा ने फूलों से बनी जूलरी के साथ पीले रंग की साड़ी पहनी थी।

हाथों में लगी रोहन प्रीत के नाम की मेहंदी

दिल्ली पहुंचकर रस्में शुरू होने से पहले नेहा कक्कड़ ने मेहंदी लगवाई थी। नेहा कक्कड़ की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें उनके हाथों में मेहंदी से रोहन लिखा दिखाई दे रहा है। सबसे पहले तस्वीरें उनके मेहंदी आर्टिस्ट राजू मेंहदी वाला के पेज से सामने आई थीं।

मेहंदी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें नेहा ने भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इसके साथ एक्ट्रेस ने लिखा, मेहंदी लगाऊंगी मैं सजना, रोहन प्रीत के नाम की। तस्वीरों में नेहा ने अनीता डोगरे का डिजाइनर हरा सिल्क लहंगा पहना है। दोनों तस्वीरों में रोमांटिक पोज करते दिख रहे हैं।

संगीत सेरेमनी में किया रोमांटिक डांस

23 अक्टूबर को नेहा और रोहन की संगीत सेरेमनी रखी गई थी जहां दोनों ने एक दूसरे के साथ कुछ रोमांटिक और कुछ डांस सॉन्ग्स पर जमकर कमर हिलाई। इस दौरान नेहा और रोहन की रिंग सेरेमनी भी हुई थी जहां रिंग पहनने के लिए रोहन खुद घुटनों पर बैठे थे।

संगीत में कपल ने गोविंदा के पॉपुलर गाने चलो इश्क लड़ाएं में भी डांस किया था। इस दौरान नेहा ने गुलाबी रंग का लहंगा पहना था।

##

गुरुद्वारे में हुई आनंद कारज की रस्म

24 अक्टूबर की दोपहर को आनंद कारज की रस्म पूरी कर नेहू दा व्याह पूरा हुआ है। इस सेरेमनी में गोल्डन डिजाइनर लहंगे में नेहा बेहद खूबसूरत नजर आईं। ये सेरेमनी दिल्ली के एक गुरुद्वारे में हुई थी जहां करीबी रिश्तेदार और दोस्त मौजूद थे। ये रस्म पंजाबी ट्रेडिशन के अनुसार की गई थी।

##





Neha Kakkar - Rohan Preet's wedding has been spectacular, see photos from Roka, haldi, sangeet ceremonies to Anand Caraj ceremony