Translate...

रमजान में वॉर्नर और विलियमसन ने भी रखा रोजा, राशिद खान ने शेयर किया वीडियो

रमजान में वॉर्नर और विलियमसन ने भी रखा रोजा, राशिद खान ने शेयर किया वीडियो
नई दिल्ली
आईपीएल 2021 (IPL 2021) में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) की ओर से खेल रहे अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान (Rashid Khan) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया है जिसमें राशिद के साथ ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) और न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) नजर आ रहे हैं। ये तीनों खिलाड़ी इस समय हैदराबाद के लिए आईपीएल में खेल रहे हैं।




राशिद ने इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में बताया कि किस तरह रमजान के पावन महीने में वॉर्नर और विलियमसन रोजा रखने में उनका साथ दे रहे हैं। सभी खिलाड़ी रोजा खोलने के लिए शाम को किसी रेस्टोरेंट में एकत्रित हुए हैं।




राशिद ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी में लिखा, ' दो दिग्गजों ने हमारे साथ आज व्रत रखा।' 22 साल के राशिद वॉर्नर से पूछ रहे हैं कि उनका रोजा का अनुभव कैसा रहा। वीडियो में राशिद ने वॉर्नर पूछा कि डेविड आपका रोजा वाला अनुभव कैसा रहा? इसपर बाएं हाथ के इस कंगारू बल्लेबाज ने कहा, ' अच्छा, लेकिन मुझे बहुत प्यास और भूख लगी है। मेरा मुंह सूख गया है।'


राशिद ने फिर फोन का कैमरा विलियमसन की ओर घुमाया और वही सवाल पूछा। इसपर कीवी बल्लेबाज ने कहा, ' बहुत अच्छा, धन्यवाद।' राशिद ने कहा कि इन दोनों दिग्गजों ने आज रोजा रखा। इनको टेबल पर देखकर अच्छा लगा।'


तीनों मैच हार चुकी है हैदराबाद टीम

आईपीएल 2021 में सनराइजर्स हैदराबाद की शुरुआत बेहद खराब रही है। हैदराबाद की टीम शुरुआती तीनों मैच हारकर प्वाइंटस टेबल में सबसे निचले क्रम यानी आठवें नंबर पर है। विलियमसन अपनी फिटनेस से जूझ रहे हैं। आईपीएल के मौजूदा सीजन में अब तक वह मैदान पर नहीं उतर सके हैं।