भूमि पेडनेकर की फिल्म दुर्गामती का जबरदस्त ट्रेलर हुआ रिलीज, इस दिसम्बर में अमेजन प्राइम में होगा फिल्म का प्रीमियर

भूमि पेडनेकर की फिल्म दुर्गामती का जबरदस्त ट्रेलर हुआ रिलीज, इस दिसम्बर में अमेजन प्राइम में होगा फिल्म का प्रीमियर



भूमि पेडनेकर जल्द ही फिल्म दुर्गामती में नजर आने वाली हैं। ऑरिजनल कॉन्सपिरेसी थ्रिलर 'दुर्गामती' का शानदार ट्रेलर आज अमेजन प्राइम द्वारा जारी कर दिया गया है। इस दमदार थ्रिलर में माही गिल, जीशु सेनगुप्ता और करण कपाडिया के साथ अरशद वारसी सहित एक तारकीय कलाकारों की टुकड़ी भी प्रमुख भूमिकाओं में दिखाई देगी।

हाल ही में रिलीज हुआ फिल्म का ट्रेलर भूमि ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इसके साथ एक्ट्रेस लिखती हैं, 'दुर्गामती ट्रेलर। मैंने इसे आप सबसे शेयर करने के लिए एक लंबा इंतजार किया है। ये पूरी तरह से खून, पसीने और कड़ी मेहनत है। इसमें कुछ ऐसे मूमेंट हैं जिसमें खुशी है और कुछ ऐसा समय है जिसमें मैं दर्द से रोई हूं। मेरा अब तक का सबसे स्पेशल और चैलेंजिंग काम'।

आगे एक्ट्रेस ने अपने को- स्टार अक्षय और डायरेक्टर को शुक्रिया कहते हुए लिखा, 'शुक्रिया अक्षय, अशोक, विक्रम और भूषण कुमार इसे सच करने के लिए और मुझ पर विश्वास करने के लिए। आप सभी के लिए सिर्फ प्यार और आभार'।

##

यह फिल्म अशोक द्वारा लिखित व निर्देशित है और विक्रम मल्होत्रा द्वारा निर्मित है जिसे भूषण कुमार की टी-सीरीज बैनर के साथ-साथ अक्षय कुमार द्वारा केप ऑफ गुड फिल्म्स बैनर के तहत प्रस्तुत किया गया है। फिल्म 'दुर्गामती' का प्रीमियर इस दिसंबर अमेजन प्राइम पर किया जाएगा।

फिल्म के निर्देशक अशोक अपनी ब्लॉकबस्टर तेलुगु फिल्म 'भागमति' (2018) के लिए जाने जाते हैं जिसे अब हिंदी की ऑडियंस के लिए दुर्गामती के रूप में बनाया गया है। फिल्म में भूमि पेडनेकर एक सरकारी अधिकारी की अनूठी भूमिका में नजर आएंगी जो एक भयावह साजिश का शिकार बन जाती हैं। भारत और 200 देशों व क्षेत्रों के प्राइम सदस्य 11 दिसंबर से अमेजन प्राइम वीडियो पर 'दुर्गामती' एन्जॉय कर सकते हैं।

अवॉर्ड की खुशी:दिल्ली क्राइम की जीत पर डायरेक्टर रिची बोले- ये जीत उन सैकड़ों लोगों की मेहनत की है जो सालों तक जुटे रहे







Durgamati trailer out: Bhoomi Pednekar's film Durgamati trailer release, the film will premiere in Amazon Prime this December