Translate to...

बंगाल के खेल मंत्री मनोज तिवारी को हरभजन ने दी तंज भरी बधाई, फिर ट्वीट किया डिलीट

नई दिल्लीभारतीय क्रिकेटर मनोज तिवारी (Manoj Tiwary) अपने राजनीतिक करियर का शानदार आगाज कर चुके हैं। उन्हें वेस्ट बंगाल (West Bengal) की नवनिर्मित ममता सरकार में खेल और युवा राज्य मंत्री का प्रभार दिया गया है। टीएमसी की ओर से मनोज तिवारी ने चुनाव लड़ा और शानदार जीत हासिल की थी। उन्होंने अपने ऑफिस की तस्वीर ट्विटर पर शेयर की तो तमाम लोगों ने उन्हें बधाई दी।

इनमें दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह भी शामिल रहे। हालांकि, उनका बधाई संदेश थोड़ा हटकर था। उन्होंने तंज कसते हुए बधाई दी, जिसे वायरल होने के बाद उन्होंने हटा लिया और एक फ्रेश ट्वीट किया। हरभजन सिंह ने तंज कसते हुए मनोज तिवारी को बधाई दी- बधाई हो मनोज तिवारी। किसी भी बच्चे के साथ ऐसा मत होने देना जो आपके करियर के साथ हुआ है। भगवान आप पर कृपा करें। शुभकामनाएं। इस पर लोगों की प्रतिक्रियाएं आने लगी तो कुछ देर बाद उन्होंने इस ट्वीट को हटा लिया। हालांकि, तब तक उनका यह ट्वीट वायरल हो चुका था।




उन्होंने कुछ देर बाद एक नया ट्वीट किया, जिसमें उसी बात को थोड़ा अलग अंदाज में लिखा। उन्होंने लिखा- बधाई हो मनोज तिवारी। जो रुकावटें आपने अपने करियर में फेस कीं (एक दमदार खिलाड़ी होने के बावजूद), मुझे उम्मीद है कि कोई और क्रिकेटर वैसे कटीले रास्तों से नहीं गुजरेगा। भगवान आप पर कृपा करें। शुभकामनाएं।




देखा जाए तो भज्जी ने मनोज तिवारी की दुखती रग पर हाथ रख दिया था। मनोज कई सीजन में डोमेस्टिक क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करने के बावजूद भारतीय टीम में वापसी नहीं कर सके। इस बात को लेकर कई बार वह सोशल मीडिया पर भी अपना विरोध जता चुके हैं। खैर, 35 वर्षीय मनोज ने शिबपुर विधानसभा क्षेत्र से जीत हासिल की। उन्होंने भाजपा के रतिन चक्रवर्ती को 32 हजार से ज्यादा वोटों से हराया।