पहले वनडे में जीत के बाद फिंच बोले, ज्यादा ट्रेनिंग नहीं कर पाए थे

पहले वनडे में जीत के बाद फिंच बोले, ज्यादा ट्रेनिंग नहीं कर पाए थे
सिडनीऑस्ट्रेलिया के कैप्टन ने भारत के खिलाफ पहले वनडे में जीत दर्ज करने के बाद अपनी टीम के खिलाड़ियों की तारीफ की। उन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ज्यादा ट्रेनिंग नहीं कर पाए थे, फिर भी बेहतरीन प्रदर्शन किया।

शुक्रवार को ऑस्ट्रेलिया ने सिडनी में खेले गए पहले वनडे में 66 रनों से जीत दर्ज कर तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली। मेजबान टीम ने 6 विकेट पर 374 रन बनाए जिसके बाद टीम इंडिया 8 विकेट पर 308 रन ही बना सकी।


पढ़ें,



ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान आरोन फिंच ने कहा कि उन्होंने पारी के शुरू में थोड़ा समय लिया। उन्होंने कहा, ‘टाइमिंग के साथ बल्लेबाजी करने में मुश्किल हो रही थी। कुछ मौकों पर भाग्यशाली रहा।’ फिंच ने अपने खिलाड़ियों के इस प्रदर्शन के लिए तारीफ की जबकि वे बतौर टीम ज्यादा ट्रेनिंग भी नहीं कर पाए थे।



उन्होंने कहा, ‘हमें बतौर टीम ज्यादा समय ट्रेनिंग के लिए नहीं मिला। हर खिलाड़ी की मजबूती और कमजोरी अलग होती है। आप इसे स्वीकार करते हो। डेविड वॉर्नर शानदार लय में थे। स्मिथ ने भी बेहतरीन प्रदर्शन किया।’

स्टीव स्मिथ को ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ चुना गया, जिन्होंने कहा कि सलामी बल्लेबाज फिंच (114) और डेविड वॉर्नर (69) ने उन्हें 66 गेंद में 105 रन बनाने में मदद की जिससे ऑस्ट्रेलिया ने छह विकेट पर 374 रन बनाए। भारत के लिए हार्दिक पंड्या ने सर्वाधिक 90 रन बनाए जबकि एडम जम्पा ने 4 विकेट झटके।