ड्रग्स या नशे में ड्राइव के कारण हुआ टाइगर वुड्स के साथ हादसा? सामने आई सच्चाई

ड्रग्स या नशे में ड्राइव के कारण हुआ टाइगर वुड्स के साथ हादसा? सामने आई सच्चाई
लॉस एंजिलिस
दुनिया के पूर्व नंबर-1 गोल्फर (Tiger Woods) के साथ हुई दुर्घटना किसी तरह के ड्रग्स या नशा करने के कारण नहीं हुई थी। लॉस एंजिलिस काउंटी के शेरीफ ने कहा है कि वुड्स का कार एक्सीडेंट ‘महज एक हादसा’ था और इसमें किसी आपराधिक जांच की संभावना नहीं है। अधिकारियों ने कहा कि वुड्स के ड्रग्स या अल्कोहल सेवन के भी कोई सबूत नहीं मिले हैं।

45 साल के वुड्स की कार मंगलवार को सड़क के बीच डिवाइडर से टकराकर पलट गई थी। शेरीफ एलेक्स विलानुएवा ने कहा, ‘वह नशे में नहीं थे।’ कैलिफोर्निया में अटार्नी जस्टिन किंग ने कहा कि जांचकर्ता अगर ये साबित कर देते हैं कि वह सड़क असुरक्षित है और उसी वजह से वुड्स के साथ हादसा हुआ तो स्थानीय प्रशासन को जिम्मेदार ठहराया जा सकता है।


जानें,

शेरीफ ने कहा कि जांचकर्ता ड्रग्स या अल्कोहल के सेवन को लेकर खून के नमूने की जांच कर सकते हैं। इसके अलावा वुड्स के मोबाइल की भी जांच की जा सकती है कि कहीं वह ड्राइव करते समय मोबाइल पर बात तो नहीं कर रहे थे। कार के ब्लैक बॉक्स से पता चल सकता है कि उनकी रफ्तार कितनी थी।



हार्बर-यूसीएलए मेडिकल सेंटर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ अनीश महाजन ने कहा कि वुड्स के दाएं पैर की टिबिया और फाइबुला (Tibia and Fibula) हड्डियां टूट गई हैं। पैर और टखने की हड्डियों में भी चोट लगी है। उनकी टीम ने कहा कि वुड्स सर्जरी के बाद से ठीक हो रहे हैं।