Translate to...

चक्रवर्ती से लेकर वॉरियर और मिश्रा तक- सामने आई आईपीएल में कोरोना फैलने की पूरी कहानी

चक्रवर्ती से लेकर वॉरियर और मिश्रा तक- सामने आई आईपीएल में कोरोना फैलने की पूरी कहानी
मुंबईवरुण चक्रवर्ती से लेकर संदीप वॉरियर और अमित मिश्रा तक कोविड-19 वायरस आईपीएल कैंप में प्रवेश कर गया। सोशल डिस्टेंसिंग पर बीसीसीआई के प्रोटोकॉल का कुछ हद तक उल्लंघन हुआ, जिसका नतीजा सामने है।

फ्रैंचाइजी ने जीपीएस ट्रैंकिंग में खराबी बताई ऐसे में टीम और बोर्ड अब मैनुअली यह जांच करने की कोशिश कर रहे हैं कि आखिर आईपीएल के बबल में कोरोना की सेंध लगी कैसे।

चक्रवर्ती को पिछले सप्ताह हस्पताल ले जाना पड़ा था। हालांकि आधिकारिक जानकारी यही कहती है कि उन्हें कंधे की जांच करवाने के लिए ले जाया गया था लेकिन मामले को करीब से जानने वाले लोगों का कहना है कि गेंदबाज के पेट में सूजन थी, इसके बाद अहमदाबाद में वापस आकर टीम होटल में उन्होंने संदीप वॉरियर के साथ 1 मई को खाना खाया।




दोनों खिलाड़ी के इसके बाद बाकी टीम के साथ प्रैक्टिस के लिए गए जहां चक्रवर्ती ने तबीयत खराब होने की शिकायत की। उन्हें वहां एक कमरे में आईसोलेट कर दिया गया और वॉरियर प्रैक्टिस के लिए गए। वहां दिल्ली कैपिटल्स का सेशन भी चल रहा था।

बीसीसीआई का मानना है कि यहीं बबल में सेंध लगी। दिल्ली कैपिटल्स और केकेआर का प्रैक्टिस सेशन एक ही समय पर हो गया। वॉरियर ने लेग स्पिनर अमित मिश्रा से मुलाकात की और दोनों के बीच बात भी हुई। इसके बाद वे अपने-अपने होटल चले गए।

मिश्रा टीम प्रैक्टिस के बाद टीम होटल में आए और उन्होंने तबीयत ठीक नहीं होने की शिकायत की। इसके बाद उन्हें भी आइसोलेशन में डाल दिया गया। और बाद में उनकी जांच की गई।

फ्रैंचाइजी ने इसके बाद रोजाना जांच करने का कार्यक्रम शुरू किया ताकि यह पता लगाया जा सके कि क्या टीम में और केस भी आ रहे हैं। हालांकि कैंप के बाकी सदस्यों के टेस्ट नेगेटिव ही आए।